डॉ. प्रो. अनिल कुमार सिन्हा बने एस एल कॉलेज के प्राचार्य, बधाई देने के लिए हजारों लोगों की लगी उनके आवास पर तांता, रक्सौल के लोगों में हर्ष।

 रक्सौल(पुर्वी चम्पारण, बिहार)

 बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. हनुमान पांडेय ने रक्सौल के सी टी सी कालेज के वनस्पति विज्ञान विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो. डा. अनिल कुमार सिन्हा को एस एल के कालेज सीतामढ़ी का प्राचार्य नियुक्त किया है। प्रो. अनिल कुमार सिन्हा इग्नू अध्ययन केंद्र के समन्यवक भी हैं। उनके प्राचार्य बनाये जाने पर रक्सौल में खुशी की लहर है ।

केसीटीसी कालेज के प्राचार्य डॉ. जयनारायण प्रसाद, डा. राजीव पांडेय, बूटा के सचिव डा.चंद्रमा सिंह, प्रो. राजकिशोर सिंह, डा. जगदीश गुप्ता,भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गुड्डू सिंह ने तहेदिल से बधाई दी हैं। 



भाजयुमो के जिला अध्यक्ष प्रो. मनीष दूबे ने कहा कि प्रो. अनिल कुमार सिन्हा संघर्षशील एवं जुझारू व्यक्तित्व के धनी है। कालेज में इनका बहुत बड़ा योगदान है।
साहु मंच के अध्यक्ष सह पूर्व वार्ड पार्षद सह जदयू नगर अध्यक्ष सुरेश कुमार ने श्री सिन्हा को बधाई देते हुए कहा कि दलगत राजनीति में रहते हुए भी अध्ययन अध्यापन कार्य में कभी उसको आड़े नहीं आने दिया जो इनकी विशेषता है। रक्सौल की सामाजिक समस्याओं को लेकर सदा संघर्ष करने के कारण आम जनों में विशेष स्थान बनाये रखा। सीमांचल की बड़ी समस्या सरिसवा नदी को प्रदूषण मुक्त करने के लिए जोरदार संघर्ष कर अंतरराष्ट्रीय मुद्दा बनाने में सफलता हासिल किया। कालेज में छात्राओं के लिए गर्ल्स कामन रूम एवं दो बड़े बड़े कमरा सांसद निधि से बनवाया है। इसके अलावे कालेज परिसर में आरओ मशीन लगवाया। उनलोगो ने उम्मीद जताया है कि इनके नेतृत्व में कालेज का चहुमुखी विकास होगा। वही प्राचार्य बनने खबर मिलते ही श्री सिन्हा के आवास पर  बधाई देने वालों का तांता लगा रहा .......................





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ