एक नजर में आज[10 नवम्बर] की प्रमुख खबरों को पढ़ें, हर खबर आपके करीब की ....



ब्रेकिंग@भारत-महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक सुबह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इसमें वे अंडरवर्ल्ड कनेक्शन पर बड़ा खुलासा करेंगे।

ब्रेकिंग@भारत-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने मंत्रिमंडल के साथ मीटिंग करेंगे। इसमें अर्थव्यवस्था और कोरोना के खतरे पर बात हो सकती है।

ब्रेकिंग@भारत-अफगानिस्तान के हालात पर दिल्ली में मीटिंग होंगी। इसमें चीन, रूस, ईरान के नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर हिस्सा लेंगे।

ब्रेकिंग @भारत -T-20 वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच मुकाबला होगा।

ब्रेकिंग@भारत-न्यूजीलैंड के खिलाफ रोहित को टी-20 टीम की कप्तानी, विराट को आराम। 

ब्रेकिंग@भारत-ट्रांसजेंडर फोक डांसर मंजम्मा जोगती को इस बार पद्म श्री पुरस्कार मिला है। पद्म श्री पुरस्कार लेते वक्त मंजम्मा ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का अनोखे अंदाज में अभिवादन किया। इसे देखकर दरबार हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

ब्रेकिंग@भारत-कनाडा में 70 साल की एक महिला को क्लाइमेट चेंज से पीड़ित पहला मरीज माना जा रहा है।इलाज करने वाले एक डॉक्टर ने लिखा कि 10 साल में यह पहला मौका है, जब मुझे लगा कि इस मरीज की परेशानी और बीमारी की वजह क्लाइमेट चेंज है

ब्रेकिंग@भारत-आंदोलन का एक साल पूरा होने पर संसद तक ट्रैक्टर मार्च निकालेंगे किसान

ब्रेकिंग@भारत-भारतीय गेंदबाज ने बनाया टी-20 में वर्ल्ड रिकॉर्ड, चारों ओवर मेडन फेंके

ब्रेकिंग@भारत-यूजर की जेब में फटा वनप्लस का मोबाइल, तीन महीने में तीसरी घटना

ब्रेकिंग@भारत-राजस्थान के CM बोले- सब पेट्रोल-डीजल सस्ता कर रहे हैं, हमें भी करना पड़ेगा

ब्रेकिंग@भारत-2023 तक RCB के नए हेड कोच की जिम्मेदारी संभालेंगे संजय बांगर, माइक हेसन की जगह लेंगे

ब्रेकिंग@भारत-मैराथन पूरी होने से 200 मीटर पहले गिरा रनर, 2 साथियों ने फिनिश लाइन तक पहुंचने में की मदद

ब्रेकिंग@भारत-सिद्धू के आगे झुकी चन्नी सरकार, पंजाब के एडवोकेट जनरल एपीएस देयोल बदले गए

ब्रेकिंग@रक्सौल-अवैध रूप से रेलवे परिसर स्थित रेलवे रोड में पांच खड़ी चार पहिया वाहन को आरपीएफ के द्वारा जप्त किया गया है। आरपीएफ इंस्पेक्टर ऋतु राज कश्यप ने बताया कि अवैध रूप से खड़ी रेलवे रोड से पांच वाहनों को जप्त किया गया है। वहां खड़ी वाहनों के चलते लोगों व वाहनों को आने व जाने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था। अवैध रूप से सड़क पर खड़ी वाहनों के चलते हमेसा जाम लग जाता था। जिसके मधेनजर सड़क पर खड़ी पांच चार पहिया वाहनों को जप्त कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि इसके बाद कोई भी रेलवे रोड में वाहन खड़ी करेगा उसकी विरुद्ध कानूनी कार्रवाई कर वाहनों को जप्त की जाएगी।

ब्रेकिंग@भारत-बिहार ही नहीं अमेरिका में भी धूमधाम से मनाई जा रही है छठ, भारतीय परंपरा अनुसार नियमों का होता है पालनअमेरिका के नॉर्थ कैरोलीना में मंगलवार रात (भारत के समयनुसार) वहां सिर्फ कद्दू-भात ही हुआ था और खरना एवं अर्घ्य की तैयारी चल रही थी। वहां पूरी तरह भारतीय परंपरा के अनुसार श्रद्धा और सफाई से यह पर्व मनाया जा रहा है। 
ब्रेकिंग@मुजफ्फरपुर-एसकेएमसीएच में मंगलवार को फिर डेंगू के दो मरीज मिले। माइक्रोबायोलॉजी लैब में सैंपल जांच के दौरान पुष्टि हुई। अस्पताल के ओपीडी से तीन मरीजों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिसमें दो में डेंगू की पुष्टि हुई। छह नवंबर को भी अस्पताल में डेंगू के तीन मरीज मिले थे। इस साल एसकेएमसीएच में अबतक 22 लोगों में जांच के बाद डेंगू की पुष्टि हो चुकी है। हालांकि, डेंगू के लगातार मामले मिलने के बाद भी स्वास्थ्य विभाग मौन है।

 ब्रेकिंग@ मोतिहारी-सुगौली में पुलिस की पिटाई मामले का मुख्य अभियुक्त साजन कुमार शाह सहित अब तक 11 की हो चुकी है गिरफ्तारी.... पुलिस की पिटाई कर लोगो के बीच दबंगई दिखाकर पंचायत चुनाव में अपनी किस्मत अजमाने  की मुख्य अभियुक्त की  थी मंशा।
#########################################################################
#########################################################################
विज्ञापन 





















एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ